Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तरकाशीहरिद्वार

Uttarkashi Tunnel Rescue: CM Dhami ने सुरंग में फंसे श्रमिकों से की बात, इन बातों से बढ़ाया हौसला

Uttarkashi Tunnel Rescue: CM Dhami ने सुरंग में फंसे श्रमिकों से की बात, इन बातों से बढ़ाया हौसला

Diwali के दिन Uttarkashi की निर्माणाधीन सुरंग में हुई दुर्घटना में फंसे 41 मजदूर जल्द ही बाहर आ सकते हैं। आज बचाव का 12वां दिन है। मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami बचाव अभियान का जायजा लेने के लिए आज Silkyara पहुंचे। उन्होंने सुरंग में फंसे श्रमिकों से बात की।

उन्होंने अंदर फंसे मजदूर Gabar Singh से फोन पर बात की और उन्हें प्रोत्साहित किया। बताया कि यहां की पूरी टीम उन्हें पूरी तरह से सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश कर रही है। श्रमिकों के स्वास्थ्य के बारे में पूछते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें कुछ और समय के लिए अपना मनोबल बनाए रखना चाहिए। किसी भी बात की चिंता न करें।

Baba Baukhnag से प्रार्थना

इससे पहले, मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने सभी कार्यकर्ताओं के कल्याण के लिए Boukhnag देवता से प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि प्रशासन और बचाव एजेंसियों के अथक प्रयासों से सभी श्रमिक जल्द ही सुरक्षित बाहर आ जाएंगे।

Team साहसिक कदम उठा रही है

ऑपरेशन Silkyara जोरों पर चल रहा है। हालांकि, अधिकारी अब सक्रिय कदम उठा रहे हैं। ड्रिलिंग के दौरान मशीन में कई बार कंपन बढ़ने लगा, जिसके कारण मशीन को रोक दिया गया और फिर जाँच की गई। ऐसे में खतरे की कई घंटियां बजने लगीं। अधिकारियों से अब तक मिली जानकारी के अनुसार, अगर कोई बड़ी बाधा नहीं आती है तो आज रात तक ऑपरेशन Silkyara को सफलतापूर्वक अंजाम दिया जाएगा।

Related posts

BreakingTehri :-मसूरी एवम खटीमा गोली कांड के अमर शहीदो को नई टिहरी में श्रद्धा सुमन किये गए अर्पित।

khabargangakinareki

आरोप:- ज्ञानसू-साल्ड-ऊपरीकोट मोटर मार्ग पर रिपेयरिंग के कार्य में संबंधित विभागीय अधिकारियों और ठेकेदार की मिलीभगत से मानकों के विपरीत कार्य किया करने का आरोप।

khabargangakinareki

यहाँ सड़क सुरक्षा माह” के अंतर्गत पुलिस ने निकाली यातायात जनजागरूकता रैली।

khabargangakinareki

Leave a Comment