Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

रक्षा मंत्री Rajnath Singh का दावा: “BJP Rajasthan, Chhattisgarh, Madhya Pradesh, Mizoram, और Telangana में सरकार

रक्षा मंत्री Rajnath Singh का दावा: "BJP Rajasthan, Chhattisgarh, Madhya Pradesh, Mizoram, और Telangana में सरकार

Haldwani: रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि BJPRajasthan, Chhattisgarh, Madhya Pradesh, Mizoram और Telangana में सरकार बनाए। हम इस लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं। Rajnath Singh ने यह बात Lamachod स्थित एक निजी स्कूल में पत्रकारों से बात करते हुए कही। वह रविवार को रक्षा राज्य मंत्री Ajay Bhatt की बेटी Suniti Bhatt को आशीर्वाद देने आए थे।

Madhya Pradesh में पूर्ण बहुमत नहीं होने पर किसी अन्य दल का समर्थन लेने के सवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि सरकार पूर्ण बहुमत के साथ आ रही है, कहीं भी इसकी आवश्यकता नहीं होगी। party को Madhya Pradesh, Rajasthan, Chhattisgarh और अन्य स्थानों पर पूर्ण बहुमत मिलेगा। इससे पहले, रक्षा मंत्री Rajnath Singh और CM Pushkar Singh Dhami ने रक्षा राज्य मंत्री Ajay Bhatt की बेटी Suniti Bhatt को आशीर्वाद दिया।

VIP भी पहुंचे।

पूर्व मुख्यमंत्री Trivendra Singh Rawat, Cabinet मंत्री Saurabh Bahuguna, विधायक Sarita Arya, Ram Singh Kaida, Arvind Pandey, मुख्य सचिव SS Sandhu के अलावा शैक्षिक, सामाजिक, राजनीतिक और अन्य क्षेत्रों से जुड़े लोग, अधिकारी आदि। Suniti को आशीर्वाद देने आया। 27 तारीख को Suniti की शादी है, रविवार को महिलाओं का संगीत कार्यक्रम था।

पूरे देश को श्रमिकों की चिंताः Rajnath

रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने कहा कि न केवल सरकार बल्कि पूरा देश Silkyara में फंसे श्रमिकों को लेकर चिंतित है। मुख्यमंत्री Dhami लगातार अभियान की निगरानी और समीक्षा कर रहे हैं। रक्षा राज्य मंत्री Rajnath Singh की बेटी Suniti को आशीर्वाद देने के लिए Haldwani पहुंचे Rajnath Singh पत्रकारों से बात कर रहे थे।

जल्द ही मिलेगी सफलताः Sandhu

मुख्य सचिव SS Sandhu ने कहा कि Uttarkashi में हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, अभियान अंतिम चरण में है। हमें पूरी उम्मीद है कि हम जल्द ही सफलता प्राप्त करेंगे और लोगों को निकालने में सफल होंगे। विदेशों से भी विशेषज्ञ आए हैं, केंद्र और राज्य सरकारें इसमें शामिल हैं।

Related posts

ब्रेकिंग:- ऋषिकेश के ट्रॉमा विभाग के हेल्प लाइन नम्बर पर अब विभाग में बेड की उपलब्धता की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। विभाग का यह नम्बर सप्ताह के सभी दिनों में 24 घन्टे कार्य करेगा।

khabargangakinareki

Uttarakhand High Court ने अनुसंधान degree समिति की बैठक पर वीसी की विशेष अपील को खारिज कर दिया।”

khabargangakinareki

बजट खर्च में कई विभागों को झटका: Uttarakhand की Dhami सरकार के लिए विकास और निर्माण कार्यों के लिए पूंजी उपयोग में कई विभागों में दिक्कतें

khabargangakinareki

Leave a Comment