Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

CM Dhami 24 December को Uttarakhand में 200 चयनित नर्सिंग अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे, जिससे 1,376 पदों के लिए परिणाम की घोषणा

CM Dhami 24 December को Uttarakhand में 200 चयनित नर्सिंग अधिकारियों को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे, जिससे 1,376 पदों के लिए परिणाम की घोषणा

Uttarakhand: नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है। 24 December को मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami 200 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बाँटेंगे। स्वास्थ्य विभाग ने इसके लिए तैयारी की है।

Uttarakhand मेडिकल सर्विसेज सिलेक्शन बोर्ड ने स्वास्थ्य विभाग में 1,564 पदों के नर्सिंग ऑफिसर की भर्ती की थी। 12 September, 2023 को बोर्ड ने 1,376 पदों के परिणाम की घोषणा की और अंतिम चयन सूची को विभाग को भेज दिया। विभाग द्वारा जिला प्रशासन और पुलिस के माध्यम से चयनित उम्मीदवारों की सत्यापन किया जा रहा है, जिसके कारण समय लगता है, चयनित उम्मीदवार चार महीनों से नियुक्ति का इंतजार कर रहे हैं।

100% सत्यापन के बाद, मुख्यमंत्री 24 December को चयनित 200 उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य सचिव Dr. R. Rajesh Kumar ने कहा, पहले चरण में चयनित उम्मीदवारों की 100% सत्यापन किया गया है। उन्हें नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे और उन्हें जिलों में पोस्ट किया जाएगा।

उन सभी चयनित उम्मीदवारों का विभाग द्वारा जिला प्रशासन और police के माध्यम से सत्यापन किया जा रहा है। कहा गया है कि उन उम्मीदवारों के नियुक्ति पत्रों को रोका गया है जिनमें प्रमाणपत्र गलत पाए जाते हैं।

आठ उम्मीदवारों का नियुक्ति पत्र रोका गया है। इसमें Firoz Khan, Surendra Kumar Yadav, Manish Jagaria, Manish Kumar Saini, Man Singh Badaria, Jitendra Singh Ghureya, Ashish Bhardwaj, Sonia Singh शामिल हैं।

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में 16 वीं उत्तराखंड स्टेट एसोसिएशन ऑफ ईएनटी सर्जंस( यूएसएओआई) के तत्वावधान में तीन दिवसीय स्टेट कांफ्रेंस विधिवत संपन्न।

khabargangakinareki

यहाँ देवभूमि ढोल सागर कलामंच ने अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर जिला मुख्यालय में रैली निकालकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन। –

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:- संकुल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, प्रथम, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र- छात्राओं को किया सम्मानित।

khabargangakinareki

Leave a Comment