Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Haldwani बाल संप्रेक्षण गृह के आरोप झूठे पाए गए, सहायकों और होम गार्डों का निलंबन रद्द

Haldwani बाल संप्रेक्षण गृह के आरोप झूठे पाए गए, सहायकों और होम गार्डों का निलंबन रद्द

Uttarakhand News: Haldwani Child Observation Home में रहने वाली लड़की ने घर जाना चाहा था, जिसके लिए उसने अपने चेहरे को देखते हुए उसकी पूरी झूठी दरबारी कहानी बना दी थी। लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई थी।

Haldwani Child Observation Home की एक लड़की ने विभागीय अधिकारियों के खिलाफ किए गए बलात्कार के आरोप जाँच में झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद विभागीय मंत्री Rekha Arya ने सहायक और होम गार्ड्स के निलंबन को रद्द कर दिया है।

हम आपको हाल ही में Haldwani के चाइल्ड ऑब्जर्वेशन होम में रह रही एक लड़की ने विभागीय अधिकारियों को बलात्कार की सूचना दी थी। जिसके बाद मंत्री Rekha Arya ने विभाग स्तर पर जाँच समिति का गठन किया था। इसके अलावा, तत्परता से कार्रवाई करने के लिए सहायक और होम गार्ड्स को तत्काल निलंबित कर दिया गया था। पूरे मामले का पुलिस स्तर पर भी जाँच किया जा रहा था।

जानकारी देते हुए, मंत्री Arya ने बताया कि पूरे मामले को महिला कल्याण विभाग और पुलिस विभाग ने जाँचा, जिसमें किशोर द्वारा किए गए बलात्कार के आरोपों को झूठा पाया गया है। जिसके बाद किशोर द्वारा लगाए गए आरोपी बताए गए झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद देखभालगृह की महिला कर्म

Related posts

झांसे में लेकर विदेशी करेन्सी का लालच देकर लाखो रुपये की धोखाधड़ी करने वाला दिल्ली से गिरफ्तार।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-शौचालय के निर्माण हेतु जनहित संस्था ने पालिका कर्मचारियों के साथ किया निरीक्षण।

khabargangakinareki

Harbans Kapoor Death: हरबंस कपूर के नाम है लगातार एक ही क्षेत्र से आठ बार विधायक रहने का रिकॉर्ड, पढ़ें उनके जीवन की खास बातें

cradmin

Leave a Comment