Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Bageshwar में दुखद घटना, दुकान में हीटर गर्म करते समय आग लगने से सेवानिवृत्त सेना कर्मी ने की आत्महत्या; पुलिस ने जांच शुरू की

Bageshwar में दुखद घटना, दुकान में हीटर गर्म करते समय आग लगने से सेवानिवृत्त सेना कर्मी ने की आत्महत्या; पुलिस ने जांच शुरू की

Bageshwar: विकास भवन मार्ग, अग्निकुंड में एक दुकान में हीटर को गरम करते समय आग लग गई, जिसके कारण एक सेना के सेनाने की आत्महत्या हो गई। मृत्यु का पोस्टमार्टम कर लिया गया है। शव को रिश्तेदारों को सौंपा गया है। Police ने घटना की जांच को सभी कोनों से शुरू कर दिया है।

पिछले शुक्रवार रात को देर रात, 73 वर्षीय किशन सिंह रावत, दिनानाथबुंगा निवासी, अग्निकुंड विकास भवन मार्ग की एक किराना दुकान में हीटर को गरमा कर रहे थे। Bhawan Singh Rawat को गंभीर झेल नुकसान हुआ। उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस और फायर टीम के समय पर पहुंचने से अन्य दुकानें बच गईं। जिसके कारण एक बड़ी आग से बचा गया।

शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम किया और इसे रिश्तेदारों को सौंपा। यहां, घटना के बाद बुजुर्ग आदमी का गाँव शोक में डूब गया है। घटना के बाद उसकी पत्नी मुन्नी देवी, बेटे मनोहर सिंह और दिनेश सिंह अफसोस से भरपूर हैं।

दूसरी ओर, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने कहा कि पुलिस और फायर ब्रिगेड घटना की जांच कर रहे हैं। घटना देर रात हुई थी। फायर ऑफिसर गणेश चंद्र ने कहा कि यह घटना हीटर को गरम करते समय हुई थी। दुकान में सामान आदि जलने से बचा गया है।

Related posts

ब्रेकिंग:-अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने कुमाऊँ मण्डल में डेंगू निंयत्रण, अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति, नैनीताल क्षेत्र में भू-स्खलन की स्थिति के बाद राहत सम्बन्धित कार्यों सहित विभिन्न जन समस्याओं का संज्ञान लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को दिए महत्वपूर्ण निर्देश।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-राष्ट्रीय पार्टी बनने पर पीरुमदारा बाजार में आप कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरण किया।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग खबर:- मनरेगा के तहत होने वाले कार्यों की निगरानी के लिए केंद्र सरकार लेकर आ रही है एक नई नीति, जाने खास बातें।

khabargangakinareki

Leave a Comment