Khabar Ganga Kinare Ki
Entertainment

Salman Khan की हीरोइन बनी रश्मिका मंदाना, सामने आई फिल्म की झलक

Salman Khan की हीरोइन बनी रश्मिका मंदाना, सामने आई फिल्म की झलक

Rashmika Mandanna entry in ‘Sikander’: Salman Khan की फिल्म ‘Sikander’ लोगों के बीच बहुत पसंदीदा है। फिल्म का ऐलान होते ही, लोगों ने इसके रिलीज का इंतजार किया। खास बात यह है कि ‘Sikander’ 2025 के Eid पर रिलीज होने जा रही है। निर्माताओं ने इस फिल्म के रिलीज डेट के बारे में भी एक आधिकारिक घोषणा की है। फैंस को यह जानने के लिए बेसब्री से इंतजार था कि Salman Khan के साथ इस फिल्म में कौन नजर आएगा। अब यह मामला भी सामने आ गया है। इस फिल्म की हीरोइन न कोई और है बल्कि Rashmika Mandanna है।

Salman Khan की हीरोइन बनी रश्मिका मंदाना, सामने आई फिल्म की झलक

‘Sikander’ को सजिद नाडियाडवाला के निर्माणाधीन बनाया जा रहा है और इसे एआर मुरुगदास निर्देशित कर रहे हैं। Pushpa और Animal की सफलता के बाद, Rashmika अब पहली बार Salman Khan के साथ काम करने जा रही है। Sajid Nadiadwala एक नए पेयरिंग की तलाश में थे क्योंकि स्क्रिप्ट ने यही मांग की थी।

Rashmika बहुत उत्साहित हैं।

Sajid Nadiadwala ने जब Rashmika Mandanna को कहानी सुनाई, तो वह अपने रोल के बारे में बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने तुरंत फिल्म करने के लिए हां कह दी। अगर सूत्रों पर यकीन किया जाए तो, ‘Sikander’ केवल एक एक्शन फिल्म नहीं है। यह एक बहुत मजबूत कहानी है जो नाटक और भावनाओं से भरी हुई है। ये वे चीजें हैं जिनके लिए Salman और Rashmika फिल्म करने के लिए उत्साहित हैं।

Salman Khan की हीरोइन बनी रश्मिका मंदाना, सामने आई फिल्म की झलक

जून से शूटिंग शुरू होगी।

रिपोर्टों के मुताबिक, Rashmika और Salman जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। Salman और Sajid एक बार फिर साथ आ रहे हैं ‘Sikander’ के साथ। इससे पहले, दोनों ने ‘Kick’ में साथ काम किया था। दोनों ने कई फिल्मों पर बातचीत की थी लेकिन तुरंत हां ‘Sikander’ को दी गई थी और अब प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है।

काम के संदर्भ में, Rashmika ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। फैंस उनकी फिल्म ‘Pushpa 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Rashmika का लुक फिल्म से पहले ही प्रकट हो चुका है। यह फिल्म 15 अगस्त को थियेटर में रिलीज होगी।

Related posts

रणवीर सिंह ने Instagram से डिलीट की अपनी शादी की सारी तस्वीरें, वजह जान के हो जायेंगे हैरान

khabar1239

चुनाव लड़ रहे पवन कल्याण को अल्लू अर्जुन ने किया सपोर्ट, कहा- आप पर गर्व है

khabar1239

Vicky Kaushal और Katrina Kaif का क्रिसमस सेलिब्रेशन: Vicky ने मनमोहक फोटो शेयर की, कैप्शन दिया ‘क्रिसमस तब है जब आप यहां

khabargangakinareki

Leave a Comment