Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Kedarnath Dham: VIP दर्शन पर कांग्रेस ने उठाये सवाल

Kedarnath Dham: VIP दर्शन पर प्रश्न...कांग्रेस पर BJP का पलटवार, मुख्य सेवक के रूप में सीएम धामी धाम गए

Kedarnath Dham: Chardham Yatra के शुरू होने के 15 दिनों में 10 लाख से अधिक तीर्थयात्री आने की संभावना के बीच, सरकार ने सभी राज्यों के VIP और VVIP को दर्शन के लिए न आने का अनुरोध किया है। दूसरी ओर, Congress ने यात्रा के पहले दिन स्थलीय प्रधानमंत्री Dhami की उपस्थिति पर सवाल उठाए हैं।

BJP ने Congress पर तीर्थयात्रा के केदारनाथ धाम में VIP दर्शन पर सवाल उठाने के लिए पलटवार किया, कहा कि मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने बाबा केदारनाथ के दरवाजों के खुलने के अवसर पर मुख्य सेवक के रूप में वहां जाए हैं। इसमें कोई गलती नहीं है।

Kedarnath Dham: VIP दर्शन पर प्रश्न...कांग्रेस पर BJP का पलटवार, मुख्य सेवक के रूप में सीएम धामी धाम गए

राज्य मीडिया इंचार्ज मनवीर सिंह चौहान ने कहा, जो मुख्य सेवक खुद को कहते हैं, वे राज्य के प्रमुख के रूप में गए थे और VIP के रूप में नहीं। मुख्यमंत्री की पहुंचने और सुविधाओं को VIP संस्कृति से जोड़ना बेहद तात्पर्यहीन है।

कहा, Chardham Yatra राज्य की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। कहा, BJP सरकार ने खुद ही सभी राज्यों को पहले 15 दिनों के लिए आसान और पहुंचने योग्य दर्शन के लिए VIP दर्शन से बचने के लिए पत्र लिखा था।

कहा, इसमें इसके पीछे एक सकारात्मक संदेश था। हालांकि, Congress के पूर्व कार्यकाल में VIP संस्कृति प्रबल थी। BJP काल में, धामों में आधारिक सुविधाओं से लेकर कनेक्टिविटी तक की व्यवस्थाएं सुधारी गई थीं।

कहा, Congress हर विकास विषय पर राजनीति कर रही है और इससे विकास कार्यों का कोई लेना-देना नहीं है।

Related posts

फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लंबगांव में क्विज प्रतियोगिता एवं टॉपिक प्रेजेंटेशन प्रतियोगिता का आयोजन।

ब्रेकिंग:-ग्राम पंचायत मंजखेत में वितरित किए गए कूड़ेदान

khabargangakinareki

Dehradun: CM Dhami ने भारत की ऐतिहासिक जीत के 52 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में Gandhi Park में 1971 के युद्ध नायकों को श्रद्धांजलि दी, जिसमें दिग्गज,

khabargangakinareki

Leave a Comment