Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअपराधआकस्मिक समाचारदिन की कहानीपौड़ी गढ़वाली

अज्ञात महिला की सनसनीखेज हत्या की  गुत्थी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी   लोकेश्वर सिंह के कुशल निर्देशन में अज्ञात महिला की सनसनीखेज हत्या की  गुत्थी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया।

नीलकंठ मंदिर के पैदल रास्ते में महिला का गला घोंटकर हत्या करने वाले अभियुक्तों को पौड़ी पुलिस ने गुड़गांव से धर दबोचा।

दिनाँक 25.05.2024 को नीलकण्ठ पैदल मार्ग धांधला पानी से पुलिया खेत के रास्ते पर झाड़ियों में एक अज्ञात महिला का शव गले में दुपट्टा बंधा हुआ बरामद हुआ।

पुलिस को प्रथमदृष्टया हत्या करने के पश्चात मृतका के शव को झाड़ियों में फेंकना प्रतीत हुआ। जिस पर थाना लक्ष्मणझूला पर मु0अ0सं0-32/2024, धारा 302/201 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

जघन्य हत्या की घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुये श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय पौड़ी श्री लोकेश्वर सिंह द्वारा प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला को घटना का शीघ्र अनावरण कर अभियोग का सफल निस्तारण करते हुये घटना में संलिप्त अभियुक्तगणों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु टीम गठित करने हेतु आदेशित किया गया।

निर्गत आदेशों के क्रम में कई पुलिस टीमों का गठन किया गया। क्योंकि सर्वप्रथम पुलिस की चुनौती अज्ञात महिला की शिनाख्त करना था।

गठित टीमों द्वारा मृतका के फोटो/पम्पलेट तैयार कर शिनाख्त हेतु जनपद के सीमावर्ती क्षेत्रों में देते हुये गहनता से जाँच की गयी तो पता चला कि दिनांक 24.05.2024 को मृतका और उसके साथ कुछ लोग नीलकंठ मंदिर में दर्शन के पश्चात समय करीब 12.00 बजे नीलकंठ पैदल मार्ग से लक्ष्मणझूला की तरफ जाते हुये दिखाई दिये,

जिनकी शिनाख्त एवं पहचान हेतु कई कैमरों के सी0सी0टी0वी0 फुटेज खंगाले गये तो 24.05.2024 को एक पुरूष व तीन महिलायें एक HR 26FE 9492 नं0 की एसयूवी गाड़ी से जानकीपुल के पास उतरते हुये दिखाई दिये।

सी0सी0टी0वी0 फुटेज के आधार पर पुलिस टीमों द्वारा दिनांक 27.05.2024 को उक्त HR नं0 की गाड़ी को फाजिलपुर मानेश्वर गुड़गांव में पकड़ा तो गाड़ी स्वामी अशोक ने बताया कि दिनांक 24.04.24 को वह अपने ड्राईवर अमित के साथ ऋषिकेश गये थे ।

जिसमें मेरे जानने वाले ओमवीर व उसके रिश्तेदारी वाली तीन अन्य महिलायें को हम ऋषिकेश ले गए परंतु ऋषिकेश से वापस आते हुये ओमवीर के साथ दो महिलायें वापस गाड़ी में आई थी।

वही उनके द्वारा हमें बताया गया था की अनीता नाम की महिला अपनी रिश्तेदारी में ऋषिकेश ही रुक जाएगी।

 

गठित टीमों द्वारा ठोस सार्थक प्रयास कर सुरागरसी-पतारसी करते हुये दिनाँक 28.05.2023 को घटना में संलिप्त अभियुक्त 1.ओमवीर पुत्र राजकुमार 2. अभियुक्ता ममता उर्फ अनीता देवी पत्नी महेन्द्र यादव 3.अभियुक्ता बबीता देवी पत्नी रंजीत यादव निवासी रजनी करमपुरा थाना तीसली जिला गिरीडिह उम्र-30 वर्ष को गुड़गांव हरियाणा से गिरफ्तार किया गया।

#UttarakhandPolice #crimefreeuk

Related posts

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान,एम्स ऋषिकेश में ट्यूबरक्लोसिस और ड्रग रेसिस्टेंट ट्यूबरक्लोसिस पर नेशनल सीएमई का आयोजन

khabargangakinareki

जनता मिलन:- जिलाधिकारी ने सुनी जन समस्याएं, कुल 6 जन शिकायतें हुई दर्ज, जिलाधिकारी ने दिए ये निर्देश।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-केन्द्रीय पुस्तकालय एम्स ऋषिकेश के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन शुक्रवार से शुरू।

khabargangakinareki

Leave a Comment