Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअपराधउत्तरकाशी

नशे के खिलाफ जंग लगातार जारी, 01 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ एक और तस्कर गिरफ्तार

सुभाष बडोनी , उतरकाशी

*01 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ एक और तस्कर गिरफ्तार*

पुलिस महानिदेशक,उत्तराखण्ड के निर्देशन में उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा व्यापक स्तर पर प्रदेश भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी के दिशा-निर्देशन में उत्तरकाशी पुलिस द्वारा ‘नशामुक्त उत्तरकाशी’ के तहत नशा तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है।कोतवाली मनेरी व ADTF UKI की संयुक्त टीम द्वारा गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग, पापड़ गाड के पास से सतेन्द्र पुत्र स्व०चन्द्र सिंह (उम्र 32 वर्ष) निवासी ग्राम कुंज्जन, तहसील भटवाड़ी,जिला उतरकाशी को 01 किलो 14 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।

बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त युवक के विरुद्ध कोतवाली मनेरी पर NDPS Act की धारा 8/20 में अभियोग पंजीकृत किया गया।

अभियुक्त की आपराधिक इतिहास की जानकारी मालूम की जा रही है, अभियुक्त को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

*श्रीमान पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा गिरफ्तारी/बरामदगी करने वाली पुलिस टीम की सराहना करते हुये उत्साहवर्धन हेतु टीम को 10,000 रु0/ का नगद पुरस्कार दिया गया।*

*श्री पी0के0 राय, पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा सभी जनपद वासियों विशेषकर युवाओं से नशे के खिलाफ जंग “नशामुक्त उत्तरकाशी” अभियान को सफल बनाने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की गई।

Related posts

योग हमारे जीवन के लिए महत्वपूर्ण है। निर्मल पांडे। छोटे छोटे स्कूली बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम कर जनता की लूटी वाहवाही।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-टिहरी सांसद ने गुरुवार को जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की ली बैठक,विकासकार्यो में तेजी लाने के दिये निर्देश।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-जोशीमठ के लिए SDRF की एक और रेस्क्यू टीम हुई रवाना।

khabargangakinareki

Leave a Comment