Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअल्मोड़ा

कई कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ली।

रिपोर्ट – गोविन्द रावत

कई कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ली।

रानीखेत – आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल सक्रिय नजर आ रहे हैं।
अल्मोडा जिले के रानीखेत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी डाः प्रमोद नैनवाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीणों ने रानीखेत अलका होटल में वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता मनोज बनकोटी, हंसराज, धीरज सिंह चन्दन सिंह, घनश्याम तिवारी, हरी राम, नीरज रावत, नितीश रावत सहित 80 से अधिक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली।
लोगों ने कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त होकर उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली।
सदस्यता पाली, वलना, मोवड़ी, धूरा, ताड़ीखेत, मल्ला बिश्वा के ग्रामीणों ने भाजपा की सदस्यता ली।
वही दूसरी ओर क्षेत्र के विभिन्न गावों के कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा भाजपा की रीती निति से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता भड़गाव निवासी मनोज बेलवाल, विजय बेलवाल के नेतृत्व में भड़गाव के ग्राम प्रधान खजान आर्या, किरण बेलवाल के समर्थकों के साथ ही 150 से ग्रामीणों ने सदस्यता ली।
भाजपा कार्यालय रानीखेत में भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की गयी। पूर्व प्रधान दीपक बेलवाल, नीरज बेलवाल (निक्कू) महेश बेलवाल सदस्यता करवाने में महत्वपूर्ण योगदान ।

Related posts

ब्रेकिंग:-सल्ट में रविवार को युवा शक्ति संगठन नेवल गांव द्वारा राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में वाॅलीबाल टुनामेंट का आयोजन।

khabargangakinareki

Health: सर्दी आते ही कोरोना और फ्लू के मामले बढ़ने लगे

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-विधायक दुर्गेश्वर लाल ने जिला कार्यालय प्रेक्षागृह में आयोजित बीज बम अभियान सप्ताह के शुभारंभ कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत।

khabargangakinareki

Leave a Comment