Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअल्मोड़ा

ब्रेकिंगः-विघायक महेश जीना ने विभागीय अधिकारियों की ली बैठक , दिये सख्त निर्देश

रिपोर्ट:-  गोविन्द रावत

विघायक महेश जीना ने विभागीय अधिकारियों की ली बैठक , दिये सख्त निर्देश।

सल्ट : सल्ट भाजपा विधायक महेश जीना ने बुधवार को अपने आवास में स्याल्दे व सल्ट ब्लाक के अधिकारियों के साथ बैठक की। अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से करने के सख्त निर्देश दिए।

विघायक महेश जीना ने कहा कि विकास कार्य में लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने सल्ट विधानसभा में ग्रामीण क्षेत्रों में पानी, बिजली, सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं के बारे में विस्तार से चर्चा की।

उन्होंने कहा कि इन समस्याओं को अधिकारी गंभीरता से लें। ग्रामीण क्षेत्रों से जो समस्याएं आती हैं उसका प्राथमिकता से समाधान करें।

उन्होंने कहा कि सभी विद्यालयों में अध्यापक, कर्मचारियों के लिए बायोमेट्रिक हाजिरी की व्यवस्था की जाए।

समय- समय पर खंड शिक्षा अधिकारी स्कूलों का निरीक्षण करें। खण्ड विकास अधिकारी एवं खाद्य पूर्ति निरीक्षकों को पात्र लोगों को बीपीएल व अंत्योदय कार्ड का लाभ दिलाए।

जो लोग गलती से इसका लाभ ले रहे है उन कार्ड धारकों को तत्काल हटाएं।

हर राशन डीलर राशन मिल जाने पर देरी से राशन नही बांटेंगे। बहुत जगह से शिकायतें आ रही है।

आम जनता को कोई परेशानी ना हो इसका विशेष ध्यान रखें। लोक निर्माण विभाग और पीएमजीएसवाइ के कई अधिकारी क्षेत्र में इंटरनेट न चलने का बहाना बनाकर रामनगर और काशीपुर क्षेत्र में रह रहे है।

ऐसे सभी कर्मचारी अपनी आदत बदल लें, नहीं तो उनको हटाने में कोई गुरेज नहीं किया जाएगा।

सभी मंडल के गैस मैनेजर  सिलिडर रखने के लिए डंपिग जोन बनाएं, ताकि विपरीत परिस्थितियों में कोई दिक्कत ना हो।

उन्होंने यह भी कहा कि समय-समय पर बैठकें की जाएगी । अगर पुरानी समस्या दोबारा सुनाई दी तो उस विभागीय अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर सल्ट विधायक महेश जीना , खण्ड विकास अधिकारी संजय कुमार, सोहन लाल कोहली, खाद्य पूर्ति निरीक्षक मुकुल गर्जोला, विनीत काण्डपाल, एआरओ मलकीत सिंह, गैस मेनेजर प्रकाश शर्मा, एन सी जोशी, राजेंद्र राम, मनोज कुमार, विधायक निजी सचिव हरीराम आर्या विकास खंड के सभी विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

ब्रेकिंगः-युवा शक्ति सहयोग संगठन भिलंगना ने जनसेवा केंद्र घनसाली में आधार कार्ड बनवाने में एवम त्रुटि सुधार के नाम पर अवैध धन उगाही का लगाया आरोप।

khabargangakinareki

Harbans Kapoor Death: हरबंस कपूर के नाम है लगातार एक ही क्षेत्र से आठ बार विधायक रहने का रिकॉर्ड, पढ़ें उनके जीवन की खास बातें

cradmin

अज्ञात महिला की सनसनीखेज हत्या की  गुत्थी को पौड़ी पुलिस ने चंद घंटों में सुलझाया।

khabargangakinareki

Leave a Comment