Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking NewsUncategorizedआध्यात्मिकउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकस्टोरी

ब्रेकिंग:-लोक पर्व मेले हमारी सांस्कृतिक धरोहर जिसका धार्मिक दृष्टि से महत्व इसका संरक्षण संवर्धन जरूरी – विक्रम सिंह नेगी

लोक पर्व मेले हमारी सांस्कृतिक धरोहर जिसका धार्मिक दृष्टि से महत्व इसका संरक्षण संवर्धन जरूरी – विक्रम सिंह नेगी
घनसाली :
मां दुध्याडी देवी गोनगढ़ पट्टी भिलंगना विकास खंड में बारह साल बाद आयोजित मेले के अंतिम दिन शामिल होकर मंदिर में मत्था टेककर मां का आशीर्वाद लिया और देवी देवताओं की डोली और मां दुध्याडी देवी के गीत पर खूब नाचे विधायक विक्रम सिंह नेगी एवम पूर्व विधायक विजयपाल सजवान जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा।

मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रताप नगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि लोक संस्कृति की इस अमूल्य धरोहर को बचाए रखना नितांत आवश्यक है ये हमारी पहचान है आज की दौड़ भाग वाली जिंदगी और पाश्चात्य संस्कृति की होड़ में हम अपनी संस्कृति से दूर हो रहे हैं ।
उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष पूर्व विधायक गंगोत्री विजयपाल सजवाण ने कहा कि देवभूमि उत्तराखंड में देवी देवताओं का निवास है और कण कण में देवता विराजमान है ऐसे में धार्मिक पर्यटन की दृष्टि से भी ये महत्वपूर्ण है जिसको बढ़ावा दिया जाना चाहिए ।जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा के कहा कि उत्तराखंड में एक सांत ओर स्वच्छ राजनीति माहोल होना चाहिए मां भगवती अंकिता भंडारी के साथ इंसाफ करे और हत्यारों का नाश हो ।

मेले को पूर्व विधायक विजयपाल सजवान भिलंगना के पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय गुनसोला टिहरी जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा भरत सिंह नेगी मेला समिति के अध्यक्ष पूरब सिंह पंवार प्यार सिंह बिष्ट सिवेंद्र रतूड़ी,पूर्व प्रमुख जाखणीधार मस्ता सिंह नेगी आदि ने संबोधित किया और कमल पंवार ने संचालन किया ।

Related posts

आतंकियों से मुठभेड़ में नैनीताल के लाल संजय बिष्ट की शहादत

khabargangakinareki

Uttarakhand ने वाहन Tax में पांच प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि की योजना बनाई है, Cabinet की मंजूरी के लिए प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है।”

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-खटलगांव खेल मैदान त्रिस्तरीय खेलकूद क्रीड़ा प्रतियोगिता में सल्ट विधायक महेश जीना ने किया शुभारंभ।

khabargangakinareki

Leave a Comment