Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-चिरबिटिया रोड पर एक व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप। जाने मामला।

दिनांक 03.02.2023 को प्रात लगभग 9:00 बजे थाना घनसाली पर सूचना प्राप्त हुई कि चिरबटिया रोड भेंसवाडा पुल के आगे गदेरे से थोड़ा आगे एक व्यक्ति मुह के बल पडा है ।
वही प्राप्त सूचना पर थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह मान मय फोर्स के घटना स्थल पर पंहुचा तो देखा की गदेरे से थोड़ा आगे सड़क के बाईं ओर खड़े पहाड़ से नीचे एक व्यक्ति मुह के बल गिरा हुआ है जिसकों उलट पलट कर देखा तो मृत पाया गया शरीर में अकड़न की स्थिति में है।

सम्भवतः यह व्यक्ति 02.02.2023 की शाम या रात्रि में पहाड़ से फिसलकर नीचे गिरा साइड से ऊपर जाकर पहाड़ चेक किया गया तो पहाड़ पर बनी पगडंडी से पहाड़ तेज खड़ी ढलान पर पर खड़ी घास में फिसलने के निशान हैं तथा पहाड़ी ढलान से लगभग फिसलन लगभग 25_30 फुट उसके बाद लगभग 65_70 फुट खड़े पहाड़ से गिरा है।

जिसके शरीर पर फिसलन की रगड़ का निशान भी है और रात्रिनावक्त होने के कारण किसी के द्वारा नही देखा गया।

मृतक व्यक्ति की मृत्यु पहाड़ से गिरकर आई चोटों अथवा रात्रि की ठंड से होना प्रतित हो रही है मृतक के शव के आस पास व पहने कपड़ों में कोई आईडी/ फोन इत्यादि नहीं मिला।
वही मौके पर शिनाख्त की कार्यवाही अमल में लायी गई लेकिन शव की शिनाख्त नही हो पायी है शव का पंचनामा तैयार कर शव को शिनाख्त हेतु जिला चिकित्सालय बोराडी में अगले 72 घण्टों के लिये रखा जा रहा है।
शव का हुलिया निम्नवत हैः- उम्र करीबन 40 वर्ष,जिस्म दोहरा मजबूत कद 5 फूट 4 इंच सिर पर काले वाल है और आगे से कुछ बाल उडे हुये है हल्की दाढी व मुछ 2-3 दिन पुरानी सेविंग की हुई है ।

पहनावा नीला चैन वाला गर्म अपर उसके नीचे नीली सफेद धारीदार जर्सी व नीचे जनेऊ पहने है ,खाकी रंग पेन्ट व उसके नीचे ट्रेक सूट का लोवर रगं नीला व काला अन्डर वियर तथा जूते नीले रंग के स्पोर्टस वाले व जुराब सफेद, नीली व लाल रंग की पहनी है उक्त शव के संबंध में किसी को कोई जानकारी हो तो थाना घनसाली को अवगत कराने का कष्ट करें।

Related posts

Kedarnath Yatra 2024: पुलिस विभाग ने किया यात्रा के लिए यातायात योजना की तैयारी , अब धाम में रील बनाने वालों की खैर नहीं

khabar1239

Uttarakhand नियामक आयोग ने electricity कनेक्शन में देरी के लिए UPCL पर दैनिक जुर्माना लगाया, गैर-अनुपालन के लिए स्वचालित मुआवजा पेश किया।”

khabargangakinareki

आमजन की सुविधाओं के लिए संचालित विभिन्न विभागों की जन उपयोगी योजनाओं एवं सुविधाओं से वंचित रह जाने/ छूट जाने पर आम जन द्वारा की जाने वाली शिकायतों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने अधिकारियों की ली बैठक।

khabargangakinareki

Leave a Comment