Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदेहरादूनराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीहरिद्वार

ब्रेकिंग:-तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड के ये अभिनेता।

तीर्थ नगरी ऋषिकेश बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा पहुंचने पर तुलसी मानस मंदिर के महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने ऋषि कुमार कि वेद मंत्रों के द्वारा संजय मिश्रा ने संतों का आशीर्वाद लिया आज प्रातकाल महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज के द्वारा रघुनाथ मंदिर में उनकी पारिवारिक पूजा करा कर मां गंगा का दूधाअभिषेक किया गया।

इस अवसर पर रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने बताया कि आज बॉलीवुड अभिनेता संजय मिश्रा अपने पारिवारिक कार्यक्रम के तहत ऋषिकेश पूजा अर्चना कर अपने मुंबई के लिए रवाना हो गए।

उन्होंने बताया कि तीर्थ नगरी मेरे मुझे संतों का आशीर्वाद लेकर मैं जा रहा हूं और जिस भक्तों को संतों का आशीर्वाद मेरे परिवार को मिला इससे बड़ा भाग्य मेरे लिए और कुछ नहीं मांगा का आशीर्वाद आज मुझे महंत रवि प्रपन्नाचार्य जी द्वारा सभी संतों का आशीर्वाद मार्गदर्शन मिला उन्होंने समस्त मानव मात्र से अपील की गंगा के हाथों को स्वच्छ बनाकर रखें गंगा के किनारे पौधारोपण करें इस कलिकाल में गंगा ही साक्षात प्रमाण है ।

मुझे मां गंगा ने बुलाया और मेरे परिवार को मां गंगा ने आशीर्वाद दिया महंत रवि महाराज ने गोमुख का पवित्र जल एवं उत्तरीय रुद्राक्ष संजय मिश्रा को प्रणाम और उन्हें आशीर्वाद दिया।

संजय मिश्रा में हुआ, एक भारतीय फ़िल्म के हास्य अभिनेता है। इन्होंने अधिकतर हिन्दी फ़िल्मों तथा टेलीविज़न धारावाहिकों में अभिनय किया है। २०१५ में इन्हें आँखों देखी के लिए फ़िल्मफ़ेयर क्रिटिक अवॉर्ड फ़ॉर बेस्ट एक्टर से नवाजा गया। वह हाल ही में टोटल धमाल में दिखाई दिए।
इस अवसर पर फिल्म अभिनेता संजय मिश्रा गंगा सेवा एवं पर्यावरण सुरक्षा समिति के संरक्षक चंद्रवीर पोखरियाल राहुल शर्मा गंगा सभा के अध्यक्ष अभिषेक शर्मा राम चौबे दीपक दरगन आचार्य अजय भट्ट आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

ब्रेकिंगः-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में मनाया गया आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस।

khabargangakinareki

Kedarnath Dham Yatra 2024: सीएम धामी के उत्‍साह की झलक, बाबा केदार के दर पर बजाई डमरू

khabar1239

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी द्वारा विधानसभा देवप्रयाग क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण के संबंध में बैठक की गई आयोजित।

khabargangakinareki

Leave a Comment