Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

पूर्व CM Harish Rawat ने कहा, “Silkyara Tunnel रेस्क्यू बड़ी चुनौती थी, रैट माइनर्स को किया जाएगा सम्मानित।”

पूर्व CM Harish Rawat ने कहा, "Silkyara Tunnel रेस्क्यू बड़ी चुनौती थी, रैट माइनर्स को किया जाएगा सम्मानित।"

पूर्व CM Harish Rawat ने कहा कि Silkyara Tunnel रेस्क्यू बड़ी चुनौती थी। कहा कि श्रमिकों के आत्मविश्वास, इंजीनियर्स, विशेषज्ञ और रैट माइनर्स को धन्यवाद देता हूं। जाति, धर्म से उठ कर रैट माइनर्स ने काम किया।

Silkyara Tunnel हादसे को लेकर राजधानी Dehradun में आयोजित Congress प्रदेश कमेटी की पत्रकारवार्ता में party के कई बड़े नेता शामिल हुए। इस दौरान कहा गया कि party की ओर से रैट माइनर्स को सम्मानित किया जाएगा।

शुक्रवार को आयोजित पत्रकारवार्ता में पूर्व CM Harish Rawat ने कहा कि Silkyara Tunnel रेस्क्यू बड़ी चुनौती थी। कहा कि श्रमिकों के आत्मविश्वास, इंजीनियर्स, विशेषज्ञ और रैट माइनर्स को धन्यवाद देता हूं। जाति, धर्म से उठ कर रैट माइनर्स ने काम किया। इसलिए Congress रैट माइनर्स को सम्मानित करेगी।

Harish Rawat ने कहा कि रैट माइनर्स को सम्मानित करने का सुझाव Priyanka Gandhi ने दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार पर कई आरोप लगाए। नेता प्रतिपक्ष Yashpal Arya, उप नेता प्रतिपक्ष Bhuvan Kapri समेत प्रदेश के Congress विधायक वर्चुअल तौर पर जुड़े

Related posts

ब्रेकिंगः-जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में आगामी चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर एक आवश्यक बैठक कलेक्ट्रेट स्थित वीसी सभागार में आयोजित

khabargangakinareki

जिला स्तरीय पुनरीक्षण समन्वय समिति (डीएलआरसी) एवं आरसेटी सलाहकार समिति की त्रैमासिक बैठक जिला कलेक्ट्रेट सभागार नई टिहरी में जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल की अध्यक्षता में की गयी आहूत।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-राजकीय इण्टर कालेज सराईखेत में लगे तहसील दिवस पर ग्रामीणों ने बताई जनसमस्याएं।

khabargangakinareki

Leave a Comment