Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

CM Dhami ने अधिकारियों को सभी भारतीय और विदेशी निवेशकों के लिए ‘Atithi Devo Bhava’ की भावना के साथ उचित व्यवस्था प्रदान करने का निर्देश दिया।

CM Dhami ने अधिकारियों को सभी भारतीय और विदेशी निवेशकों के लिए 'Atithi Devo Bhava' की भावना के साथ उचित व्यवस्था प्रदान करने का निर्देश दिया।

Uttarakhand Investors Summit 2023: CM Dhami ने निर्देश दिए, आतिथ्य Devo Bhava भावना के साथ सभी भारतीय और विदेशी निवेशकों के लिए उचित व्यवस्थाएं प्रदान करने के लिए।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने खुद वैश्विक निवेशक सम्मेलन के आयोजन की तैयारियों का कमांड संभाला है। वैश्विक निवेशक सम्मेलन को 8 और 9 December को FRI में आयोजित किया जाएगा। जिसमें पूरे देश और विश्व के निवेशक शामिल होंगे। इसके कारण, CM Dhami ने बुधवार को सुबह तैयारियों के संबंध में उच्च अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान, CM ने सभी भारतीय और विदेशी निवेशकों को आतिथ्य Devo Bhava भावना के साथ उचित व्यवस्थाएं प्रदान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए।

CM ने FRI में मुख्य हॉल का स्टॉक लिया

मुख्यमंत्री Dhami ने बैठक के बाद स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्य हॉल में तैयारियों का स्टॉक लिया। उसी कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले डॉक्यूमेंट्री को भी देखा।

Related posts

दशगी पट्टी के कोटधार में पहाड़ी व्यंजन कख हरची का विमोचन।

khabargangakinareki

आस्था:-भगवान कृष्ण का डोला क्षेत्र की परिक्रमा के बाद स्नोव्यू देव मंदिर में किया गया विसर्जित ।

khabargangakinareki

उत्तराखंड: सैन्यधाम में 15 दिसंबर को शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे शिरकत

cradmin

Leave a Comment