Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

महिला sub-inspector के नेतृत्व में UP Police ने Muzaffarnagar में BJP OBC Morcha नेता के आवास पर कुर्की नोटिस जारी किया

महिला sub-inspector के नेतृत्व में UP Police ने Muzaffarnagar में BJP OBC Morcha नेता के आवास पर कुर्की नोटिस जारी किया

Uttar Pradesh के Muzaffarnagar ज़िले के Khatauli police station की महिला सब-इंस्पेक्टर द्वारा नेतृत्व किए जा रहे एक पुलिस दल ने Jwalapur में पहुंचकर BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख के घर पर लगाया हुआ संलग्नता नोटिस सेवा किया।

UP Police ने Jwalapur Kotwali क्षेत्र पहुंचकर BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख के घर पर संलग्नता नोटिस लगाया। BJP नेता की पत्नी अब भी चेक बाउंस केस में भागिता है। महिला को अदालत में बुलाया गया था, लेकिन महिला अदालत में नहीं आ रही है।

Police के अनुसार, UP के Muzaffarnagar ज़िले के Khatauli police station से लेडी इंस्पेक्टर लतेश शर्मा के नेतृत्व में एक police दल ने Chandracharya चौक के पास BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख Aditya Nagar के घर पर संलग्नता नोटिस सेवा किया। Aditya की पत्नी Monica Nagar को चेक बाउंस केस में अदालत ने बुलाया था, लेकिन महिला अदालत में नहीं आ रही है।

कहा गया है कि वह लगातार भाग रही हैं। इसके बाद, टीम ने यहां रविवार को पहुंचकर पहले महिला की तलाश की, लेकिन कुछ नहीं मिला, तब उन्होंने घर पर संलग्नता नोटिस लगा दिया। Jwalapur Kotwali के इन-चार्ज Vijay Singh ने कहा कि यह police टीम Muzaffarnagar से यहां आई थी। संलग्नता नोटिस लगाने के बाद टीम वापस चली गई।

Related posts

Uttarakhand में New Year से पहले मौसम में परिवर्तन का अनुमान, ठंडक बढ़ाने के लिए मैदानों में तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी

khabargangakinareki

बड़ी खबर: एम्स मे डीन एकेडमिक के कार्यालय का घेराव और हड़ताल जारी, ये है मामला…

cradmin

हादसा: परिवार सहित ऋषिकेश आया था NRI पर्यटक, गंगा मे लापता…

cradmin

Leave a Comment