Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री को स्वास्थ्य उत्कृष्टता के लिए Tata मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Uttarakhand के स्वास्थ्य मंत्री को स्वास्थ्य उत्कृष्टता के लिए Tata मेमोरियल अवार्ड से सम्मानित किया गया।

Dehradun: Uttarakhand ने 42 विभिन्न स्वास्थ्य सूचकांकों में अच्छे प्रदर्शन के लिए टाटा मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त किया है। स्वास्थ्य मंत्री Dr. Dhan Singh Rawat ने राज्य की ओर से इस पुरस्कार को प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि इस पुरस्कार को प्राप्त करना स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों की मोराल को न केवल बढ़ाएगा, बल्कि उनमें एक नई ऊर्जा भी भरेगी, जिससे भविष्य में राज्य में स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर काम किया जा सकेगा।

New Delhi के इंडिया हैबिटैट सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री Dr. Dhan Singh Rawat ने कहा कि प्रधानमंत्री Narendra Modi के मार्गदर्शन में, राज्य सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर रही है। इसके परिणामस्वरूप, Uttarakhand ने यह प्रतिष्ठान्वित पुरस्कार प्राप्त किया है।

सरकार मजबूती के प्रति प्रतिबद्ध है

Dr. Dhan Singh Rawat ने कहा कि राज्य सरकार मजबूत और स्वास्थ्य सेवाएं बढ़ाने के प्रति प्रतिबद्ध है। इसके लिए सरकार समय-समय पर स्वास्थ्य जागरूकता शिविर भी आयोजित कर रही है। इसमें सरकार द्वारा सामान्य लोगों की प्रतिक्रिया, सुझाव और शिकायतें भी जुटाई जा रही हैं और उन पर प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं।

चेयरमैन नटराजन चंद्रसेकरन ने चेक सहित पुरस्कार सौंपा

भारतीय जनसंख्या संस्थान द्वारा आयोजित इस सम्मान समारोह में, टाटा संस के चेयरमैन नटराजन चंद्रसेकरन ने स्वास्थ्य मंत्री Dr Dhan Singh Rawat को एक मेमेंटो और 5 लाख रुपये का चेक सौंपा।

Related posts

ब्रेकिंगः-पार्किंग की समस्या का जल्द ही होगा निदान। धीराज गर्ब्याल।

khabargangakinareki

Bageshwar: सरयू नदी मे लो loader machine से खनन पर प्रशासन सख्त, कार्रवाई का मिला ultimatum

khabargangakinareki

जल संस्थान एवं जल निगम के अधिकारियों द्वारा जनपद में पेयजल आपूर्ति के संबंध में प्रेस को किया गया ब्रीफ।

khabargangakinareki

Leave a Comment