Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Dehradun: बाघ ने सिंगली गांव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर जंगल में ले जाने के बाद उसका शव रातभर में बरामद किया

Dehradun: बाघ ने सिंगली गांव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर जंगल में ले जाने के बाद उसका शव रातभर में बरामद किया

Dehradun News: यह घटना मंगलवार रात को हुई थी। टाइगर ने बच्चे को ले जाने की सूचना पुलिस को दी गई थी। पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Dehradun के सिंगली गाँव में टाइगर के खतरे के कारण आतंक है। टाइगर ने गली में से एक चार साल के बच्चे को ले जाया। टाइगर द्वारा बच्चे को ले जाए जाने की खबर ने गाँव में हलचल मचा दी। परिवार के सदस्यों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्चे का शव जंगल से मिला।

सूचना के अनुसार, यह घटना मंगलवार रात को हुई थी। सिंगली गाँव के रहने वाले आरुण सिंह के बेटे अयांश, Rajpur Police Station क्षेत्र के अभिमन्यु क्रिकेट अकैडमी के थोड़े से आगे, घर के आंगन में था। तब अचानक वहां एक टाइगर आया और बच्चे पर झपटा मारा।

इसके बाद उसने उसे उठाकर ले जाया। सीनियर सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस Ajay Singh ने तुरंत सभी पुलिस स्टेशन इंचार्ज और सीओज को बुलाया और CO के नेतृत्व में खोज शुरू की। पूरी रात के दौरान खोज के बाद, बच्चे का शव सुबह जंगल से मिला।

Related posts

कर्मचारी संयुक्त परिषद के साथ बैठक के बाद Uttarakhand के मुख्यमंत्री ने राज्य कर्मचारियों के लिए चार प्रतिशत DA वृद्धि का आश्वासन दिया

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पशु चिकित्सालय ढोलीगांव एवं आंगनबाड़ी केंद्र पजैना में फहराया गया राष्ट्रीय ध्वज ।

khabargangakinareki

Sapna Choudhary: Mahasu Devta के दर्शन करने पहुंची Sapna Choudhary, उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

khabargangakinareki

Leave a Comment