Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Dehradun News: Ankit Saklani, रूस से तुर्की की यात्रा के दौरान Dehradun से लापता; पत्नी को बेईमानी का संदेह है क्योंकि वीडियो में बेईमानी का संकेत

Dehradun News: Ankit Saklani, रूस से तुर्की की यात्रा के दौरान Dehradun से लापता; पत्नी को बेईमानी का संदेह है क्योंकि वीडियो में बेईमानी का संकेत

Dehradun : Dehradun जिले के नेहरू गाँव के निवासी Ankit Saklani पिछले 10 दिनों से अदृश्य हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने रूस से टर्की जा रहे एक जहाज से गायब हो गए हैं। उन्हें टर्की के करीब गायब होने की रिपोर्ट मिली है। उनकी पत्नी Pinky Saklani कहती हैं कि उन्होंने 1 दिसम्बर से 10 दिसम्बर तक लगातार बातचीत की थी। Ankit ने अपनी पत्नी को वीडियो भेजा था और उन्होंने आपत्ति जताई थी कि जहाज में उसके साथ कुछ अनुकूल घटित हो सकता है।

खबर विस्तार से

Ankitan Saklani ने अपनी पत्नी Pinky Saklani को एक वीडियो भी भेजा था जिसमें उन्होंने व्यक्त किया था कि उसका कत्ल हो सकता है। वर्तमान में बताया जा रहा है कि वे टर्की से आना चाहते थे, लेकिन इसके बाद कुछ भी नहीं पता चला। 18 दिसम्बर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। उनकी पत्नी ने मामूली कोशिशों के बावजूद विदेश मंत्रालय और एलविस कंपनी को खत लिखे हैं। इसके साथ ही, कई लोक प्रतिष्ठानों को सहायता के लिए अनुरोध करने वाले पत्र भी लिखे गए हैं। लेकिन अब तक कहीं से भी कोई उत्तर नहीं मिला है। Pinky Saklani कहती हैं कि जिस तरह से अंकित गायब हो गए हैं, उसके परिवारवाले भी मारे जा सकते हैं। उन्होंने सरकार से मामले की जाँच करने के लिए मदद मांगी है।

विधायक Umesh Kumar ने कहा –

स्थान पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक Umesh Kumar कहते हैं कि उन्हें एक पत्र मिला है। उन्हीं इस पत्र को विदेश मंत्रालय को भी भेजेंगे और राज्य सरकार से डिमांड करेंगे कि विदेश मंत्रालय से इस मामले की जाँच करने के लिए पत्र लिखा जाए। उन्होंने कहा कि यह एक तुर्की पोर्ट के पास की बात है। इस स्थिति में, यदि विदेश मंत्रालय इस संपूर्ण मामले की जाँच करता है, तो तस्वीर स्पष्ट हो जाएगी।

Ankit Saklani की माँ ने कहा –

Ankit की माँ कहती हैं कि सभी चिंतित हैं कि उनका बेटा कैसे गायब हो गया है। उन्होंने राज्य सरकार से भी मांग की है कि राज्य सरकार उनके बेटे को खोजने और पूरे मामले की जाँच करवाने के लिए आगे आए।

8 दिनों से गायब

नौकरी के रूप में काम कर रहे Ankit Saklani को न तो कोई संदेश मिला है और न ही कोई वीडियो कॉल। इस तरह, परिवारवाले बहुत चिंतित हैं। सभी की आँखें राज्य सरकार और विदेश मंत्रालय पर हैं कि विदेश मंत्रालय इस पूरे मामले में कौन-कौन सी पहल करता है?

Related posts

आस्था: खुल गए पंचकेदारों मे प्रतिष्ठित द्वितीय केदार भगवान श्री मदमहेश्वर जी के कपाट…

cradmin

ब्रेकिंग:राज्यपाल ने की बेबसाइट लांच ,जाने इससे जुड़ी जानकारियां।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में 16 वीं उत्तराखंड स्टेट एसोसिएशन ऑफ ईएनटी सर्जंस( यूएसएओआई) के तत्वावधान में तीन दिवसीय स्टेट कांफ्रेंस विधिवत संपन्न।

khabargangakinareki

Leave a Comment