Khabar Ganga Kinare Ki
राजनीतिकराष्ट्रीय

PM Modi ने कांग्रेस से पूछा, अडानी, अंबानी ने आपको कितना दिया; राहुल गाँधी बोले ED से जांच करा लो

PM Modi ने कांग्रेस से पूछा, अडानी, अंबानी ने आपको कितना दिया; राहुल गाँधी बोले ED से जांच करा लो

लोकसभा चुनाव की तीसरी चरण के बाद एक दिन बाद, प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आरोप लगाया कि Rahul Gandhi ने चुनाव के अधिसूचना के बाद “अंबानी और अदानी” के खिलाफ अपनी आलोचना बंद कर दी है। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि चुनाव के दौरान उन्हें इन दोनों उद्योगपतियों से कितना मिला है और “घोषणा” करनी चाहिए।

Rahul Gandhi ने अंबानी-अदानी से घोटाला किया? BJP नेता का आरोप

PM Modi  ने कांग्रेस से पूछा, अडानी, अंबानी ने आपको कितना दिया; राहुल गाँधी बोले ED से जांच करा लो

“आपने देखा होगा कि Congress के शाहजादा (Rahul Gandhi), पिछले पांच सालों से यही दोहरा रहे थे। उनके राफेल विवाद टल गया तो उन्होंने इसे दोहराना शुरू कर दिया – पहले पांच उद्योगपतियों के बारे में बात करते रहे, फिर अंबानी-अदानी के बारे में कहने लगे। पांच साल, लेकिन चुनाव की घोषणा होने के बाद से, उन्होंने दोनों का गाली देना बंद कर दिया है। शाहजादा को घोषित करना चाहिए – इन चुनावों के दौरान, उन्होंने अंबानी-अदानी से कितना लिया है (कितना माल उठाया है)? कितने सारे काले धन के बोरे लेकर Congress तक पहुंचे? क्या सौदा हुआ है? रातों-रात अंबानी-अदानी को गाली देना क्यों बंद कर दिया? जरूर कुछ खोया है। पांच साल तुमने दोनों को गाली दी और फिर रातों-रात क्यों रुक गए; इसका मतलब है कि तुम्हें तेम्पों में लूट मिल गई है। तुम्हें राष्ट्र के सामने जवाब देना होगा,” उन्होंने तेलंगाना में कहा।

Rahul Gandhi का प्रधानमंत्री पर पलटवार: ‘Modi ji, क्या थोड़ा घबराए हुए हैं?’

शाम को, Rahul ने PM के टिप्पणियों का जवाब देने वाला एक वीडियो पोस्ट किया। “नमस्कार Modi ji, क्या आप थोड़े घबराए हुए हैं? आम तौर पर आप अंदर ही अंदर अंबानी-अदानी के बारे में बात करते हैं; यह पहली बार है जब आपने उन्हें सार्वजनिक रूप से संदर्भित किया है। और आपको यह भी पता है कि वे टेम्पों में नकदी देते हैं – क्या यह व्यक्तिगत अनुभव से है? एक काम करो – CBI और ED को उनके पास भेजो, उन्हें जल्द से जल्द जांच कराओ। चिंता न करें। मैं देश को एक बार फिर आश्वस्त करता हूं – जितने पैसे Narendra Modi ने उन्हें दिए हैं, हम गरीबों को देंगे। महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पक्की योजना – इन योजनाओं के माध्यम से, हम करोड़ों लखपतियों को बनाएंगे। उन्होंने 22 अरबपतियों को बनाया, हम करोड़ों लखपतियों को बनाएंगे,” उन्होंने कहा।

PM Modi  ने कांग्रेस से पूछा, अडानी, अंबानी ने आपको कितना दिया; राहुल गाँधी बोले ED से जांच करा लो

Congress की नेता और Rahul की बहन Priyanka Gandhi वाड्रा ने कहा, “देश की जनता ने तीसरे चरण के बाद Modi ji के ‘टेम्पो’ को नीचे किया है। इसीलिए वह अपने दोस्तों के टेम्पों को याद कर रहे हैं।” उन्होंने उनसे Rahul को जवाब देने के लिए कहा, कहते हैं, “देश जानना चाहता है।”

Mallikarjun Kharge ने Modi के बयानों का प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “समय बदल रहा है। दोस्त अब दोस्त नहीं हैं… तीन चरणों के चुनाव के बाद, आज प्रधानमंत्री ने अपने ही दोस्तों पर हमला शुरू किया है। साफ है कि Modi ji की कुर्सी हिल रही है। यह नतीजे की वास्तविक दिशा है।”

Congress के प्रवीण चक्रवर्ती ने कहा, “स्पष्ट रूप से PM Modi को Rahul Gandhi के अदानी-अंबानी के साथ के नियमित प्रकटीकरण से पिंच लगी है और उनके गहराई और राष्ट्रभक्ति की खोज में मील का पथिक बना है।”

Related posts

ब्रेकिंग:-जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास मोबाइल टावर का ग्रामीणों ने किया विरोध, तहसील में प्रदर्शन।

khabargangakinareki

एम्स, ऋषिकेश माइक्रो बायोलॉजी विभाग के डॉ. जितेंद्र गैरोला को सत्र 2023-2024 के लिए राष्ट्रीय कौशल विकास फोरम (एनएसडीएफ )के बोर्ड ऑफ गवर्नेर्स के सदस्य के तौर पर नामित।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:- आप पार्टी को मिल रहा है जगह जगह मतदाताओं का भरोसा।

khabargangakinareki

Leave a Comment