Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Chardham Yatra 2024: चारधाम यात्रा 2024 की शुरुआत पर यहाँ जानिए PM Modi ने क्या कहा

Chardham Yatra 2024: PM Modi ने चारधाम यात्रा 2024 की शुरुआत पर कहा

Chardham Yatra 2024: प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उत्तराखंड के लोगों और भक्तों को उत्तराखंड की महान चारधाम यात्रा की शुरुआत पर शुभकामनाएं दी। इसी दौरान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने प्रधानमंत्री के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की।

केदारनाथ धाम के दरवाजे शुक्रवार को सुबह 7 बजे खुले। इसके बाद गंगोत्री और यमुनोत्री धाम के दरवाजे भी खुल गए। बद्रीनाथ धाम के दरवाजे 12 मई को खुलेंगे।

Chardham Yatra 2024: PM Modi ने चारधाम यात्रा 2024 की शुरुआत पर कहा

उन्होंने कहा, ‘देवभूमि उत्तराखंड की पवित्र चारधाम यात्रा के उद्घाटन के लिए बहुत-बहुत बधाई। बाबा केदारनाथ धाम सहित चार धामों की यह यात्रा भक्तों के लिए एक आध्यात्मिक और सांस्कृतिक यात्रा है, जो उनके श्रद्धा और भक्ति में नई ऊर्जा प्रदान करती है। मेरी सभी भक्तों और यात्रियों को इस यात्रा पर नई कामनाएं। जय बाबा भोलेनाथ!…’

उसी समय, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने प्रधानमंत्री के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘आपके नेतृत्व में, प्रिय प्रधानमंत्री, श्री केदारनाथ धाम के पुनर्निर्माण का कार्य सफलतापूर्वक प्रगति पर है। इसके परिणामस्वरूप, देवभूमि में भगवान के दर्शन के लिए बहुत से भक्त आ रहे हैं, जिससे राज्य के लोगों के लिए नई रोजगार की संभावनाएं भी बढ़ रही हैं। सभी राज्य के लोगों की ओर से आपके उत्कृष्ट प्रेम और समर्पण के लिए धन्यवाद!’

Related posts

ब्रेकिंग:-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-चौलाई की फसल पर कीड़ा लगने से सुनगर गांव के किसानों की फसल तबाह, ग्राम प्रधान ने की मुआवजे की मांग।

khabargangakinareki

जिलाधिकारी ने जिले की समृद्ध वन संपदा और जैव विविधता को संरक्षित रखने के लिए वनाग्नि की रोकथाम हेतु कारगर कदम उठाए जाने पर जोर देते हुए इस काम में स्थानीय समुदाय की अधिकाधिक सहभागिता सुनिश्चित करने के दिए निर्देश।

khabargangakinareki

Leave a Comment