Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडखेलदिन की कहानीयू एस नगरराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-बाहरी व्यापारियों का स्थानीय व्यापारियों और ग्रामीणों ने विरोध जताया, बाजार में प्रदर्शन में जनसभा।

उत्तरकाशी। पुरोला नगर क्षेत्र में बाहरी व्यापारियों का स्थानीय व्यापारियों और ग्रामीणों ने विरोध जताया। स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन दिन पूर्व जिस प्रकार से एक नाबालिग को दूसरे प्रदेश के युवक भगाने की कोशिश कर रहे थे।
वहीँ आरोप लगया है कि उसका मुख्य कारण है कि यहां पर बाहरी प्रदेशों से व्यापारियों को शरण दी जा रही है। जो कि अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बीते शुक्रवार को नगर पंचायत क्षेत्र में यूपी के दो युवकों के नाबालिग लड़की को भगाने के मामला तूल पकड़ रहा है।

पुरोला नगर क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने ढोल नगाड़े के साथ जुलूस प्रदर्शन किया। लोगों ने नगर के मोरी बैंड से कोर्ट रोड़, कुमोल रोड़, सैनिक कालोनी होते हुए मंदिर मार्ग सहित मुख्य बाजार में प्रदर्शन करते हुए तिराहा पर जाम लगाकर एक जनसभा भी आयोजित की।
स्थानीय व्यापारी अमीचंद शाह ने कहा कि कुछ लोग व्यापार की आड़ में स्मैक, देह व्यापार, चोरी जैसे अनैतिक कार्य कर रहे हैं। वहीं गंभीर चौहान, बलदेव असवाल, वीरेंद्र चौहान आदि लोगों ने स्थानीय मकान मालिकों से निवेदन करते हुए कहा की बाहर से आने वाले लोगों की जांच पड़ताल करने के बाद ही बाहरी व्यक्तियों को अपने प्रतिष्ठान दें वहीं उनकी संपूर्ण जिम्मेदारी भी रखें।
प्रदर्शनकारियों ने उपजिलाधिकारी को कुमौला तिराह पर बुलाकर राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित करते हुए प्रशासन से मांग की अनैतिक कार्यों में संलिप्त लोगों का विशेष सत्यापन करवाया जाए।

वहीं मोरी में व्यापारियों ने कुछ देर के लिए बाजार में सांकेतिक जाम लगाया।

इस अवसर पर एसएस भंडारी सीओ यमुना घाटी, एसएचओ केएस चौहान, व्यापार मंडल अध्यक्ष बृजमोहन सिंह चौहान, अंकित पंवार, दीपक नौडियाल,लोकेश उनियाल, कविंद्र असवाल, त्रिलोक चौहान, प्रकाश कुमार मदन नेगी,सुनील भंडारी, राजपाल पवार, दिनेश उनियाल, अंकुश भंडारी, जयेंद्र रावत,पवन तोमर, दौलत राम सहित सैकड़ों प्रदर्शनकारी मौजूद रहे।

Related posts

ब्रेकिंग:-थौलधार विकासखंड में बारिश से आवाशीय मकान छतिग्रस्त

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-शसस्त्र सीमा बल प्रशिक्षित गुरिल्लाओं में महज कुछ को चिन्हित करने से गुरिल्ला संगठन भड़के।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-घनसाली- जाख भागवत पुराण में पहंचे सीएम धामी, अमर शहीद प्रवीन के परिजनों से भी की मुलाकात।

khabargangakinareki

Leave a Comment