Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदुनियाभर की खबरराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-जन समस्याओं के निस्तारण हेतु जनता मिलन कार्यक्रम में जिलाधिकारी द्वारा सुनी गई जन शिकायतें।

जन समस्याओं के निस्तारण हेतु सप्ताह के प्रत्येक सोमवार को आयोजित होने वाले जनता मिलन कार्यक्रम के तहत सोमवार को जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा जन शिकायतें सुनी गई।

इस दौरान 35 शिकायतें/फरियादें दर्ज की गई।


जिला कलक्टेट सभागार नई टिहरी में सम्पन्न जनता मिलन कार्यक्रम में ग्राम-ग्वाड लगातोक कण्डा, नरेन्द्रनगर की नीमा देवी द्वारा अनुसूचित जाति की बस्ती हेतु पैदल रास्तों की मरम्मत की मांग की गई, जिस पर जिलाधिकारी ने सीडीओ को मनरेगा के माध्यम से जल्द नियमानुसार पैदल मार्ग निर्माण के निर्देश दिये।

ग्राम जामणी पट्टी नगुण के अमर सिंह द्वारा जल जीवन मिशन के तहत कनेक्शन दिलाये जाने की मांग पर जल निगम चम्बा को तत्काल कार्यवाही करने, ग्राम उठड़ पट्टी खास, जाखणीधार निवासी अनिल सिंह द्वारा बांध परियोजना से प्रभावित हुई भूमि के बदले भूमि चाहने के सम्बन्ध में, ग्राम कोल्टी जौनपुर के सुरेश पंवार द्वारा मवाणा में लोनिवि द्वारा सड़क कटान में एक ग्रामीण के मकान के क्षतिग्रस्त होने की शिकायत तथा ग्राम पंचायत कोल्टी में घेरबाड़ करने की मांग की गयी।

जिस पर ईई लोनिवि थत्यूड़ को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

ग्राम फलसारी गजा की ममता देवी द्वारा परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण रोजगार एवं आर्थिक सहायता दिलये जाने की मांग पर उपजिलाधिकारी नरेन्द्रनगर को आर्थिक सहायता देने हेतु रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये गये।

ग्राम भटकण्डा के वीरदास द्वारा डूब क्षेत्र में जमीन के शेष 30 प्रतिशत भुगतान कराये जाने की मांग पर अधिशासी अभियन्ता पुनर्वास को जांच कर आख्या उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये।

ग्राम पुजाल्ड़ी, वि.ख. चम्बा के गुरू प्रसाद लेखवार द्वारा अपनी खेतों का मुयाना कराये जाने की मांग पर एसडीएम टिहरी को जांच करवाने के निर्देश दिये गये।
इस मौके पर सीडीओ मनीष कुमार, आईएएस प्रशिक्षु आशिमा गोयल, एएसपी वी.डी. डोभाल, डीडीओ सुनील कुमार, सीएमओ मनु जैन, सीवीओ आशुतोष जोशी, डीटीडीओ अतुल भण्डारी, डीएसओ अरूण वर्मा, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी योगेन्द्र कुमार, एएमए जिला पंचायत संजय खण्डूड़ी, समाज कल्याण अधिकारी के.एस. चौहान, डीओ पीआरडी पंकज तिवारी, जिला आबकारी अधिकारी कैलाश बिंजौला, डीडीएमओ बृजेश भट्ट सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

 

Related posts

केंद्र सरकार ने एक देश, एक चुनाव किया कमेटी का गठन, इन्हें सौंपी जिम्मेदारी…

cradmin

ब्रेकिंग:-तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड के ये अभिनेता।

khabargangakinareki

उच्च शिक्षा संस्थानों में उद्यमिता और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए Bageshwar में ‘Devbhoomi उद्यमिता योजना’ के लिए Dr. Vivek Kumar को नोडल अधिकारी

khabargangakinareki

Leave a Comment