Khabar Ganga Kinare Ki
खेलराष्ट्रीय

Team India के Dressing Room में PM Modi के जाने का Video आया सामने, सबको Delhi आने का दिया निमंत्रण

Team India के Dressing Room में PM Modi के जाने का Video आया सामने, सबको Delhi आने का दिया निमंत्रण

World Cup के final में Indian team को हार का सामना करना पड़ा। Australia ने title match में Team India को छह विकेट से हराया। प्रधानमंत्री Narendra Modi ने इस match को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे। team में टीम की हार के बाद, उन्होंने dressing room पहुंचे। वहां उन्होंने captain Rohit Sharma, अनुभवी batsman Virat Kohli, और coach Rahul Dravid सहित पूरी team से मिलकर उन्हें पीठ पर थप्पड़ मारे। इस समय गृह मंत्री Amit Shah भी वहां मौजूद थे। प्रधानमंत्री ने सभी खिलाड़ियों को कहा कि तुम ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। final में हार गए, लेकिन ऐसा होता रहता है।

Rohit और Kohli के हाथ पकड़ते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा, “तुम लोग बार-बार जीत कर वापस लौटे हो। यह होता रहता है। देश तुम लोगों को देख रहा है। मैंने सबसे मिलने का विचार किया।” इसके बाद उन्होंने कोच Rahul Dravid से बातचीत की और उनकी पीठ पर थप्पड़ मारा। प्रधानमंत्री ने उन्हें कहा, “तुमने मेहनत की है।” प्रधानमंत्री ने फिर Gujarati में Ravindra Jadeja से बातचीत की।

प्रधानमंत्री ने Shami को कहा – तुमने बहुत अच्छा किया

प्रधानमंत्री Modi ने Jadeja से मिलने के बाद Shubman Gill के साथ हाथ मिलाया। इसके बाद उन्होंने Mohammed Shami के पास जाकर उससे गले मिलाया। प्रधानमंत्री ने उसे कहा, “तुमने इस बार बहुत अच्छा किया।” फिर उन्होंने Jasprit Bumrah के पास जाकर उससे पूछा कि क्या वह Gujarati बोलते हैं, जिस पर Bumrah ने कहा – थोड़ी सी।

प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों को आमंत्रित किया

सभी से मिलने के बाद, प्रधानमंत्री Modi ने कहा, “यह होता रहता है। दोस्तों, आप एक दूसरे को हमेशा प्रेरित करते रहो और जब भी आप Delhi आएं, जब आपको free हो, तो मैं आपके साथ बैठूंगा। सभी खिलाड़ियों के लिए मेरा निमंत्रण है।

Related posts

ब्रेकिंग:-पौराणिक माघ मेला (बड़ाहाट का थोलु ) 14 जनवरी से मकरसंक्रांति के महा पर्व से देवी देवताओं के सानिध्य में की जाती है शुरुवात।

khabargangakinareki

ED ने Ayush प्रवेश घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला शुरू किया, Uttar Pradesh में Ayurveda निदेशक SN Singh सहित 16 गिरफ्तार।”

khabargangakinareki

यूरोलाॅजिकल कैंसर के प्रति आम लोगों को जागरूक करने और इस बीमारी से ग्रसित रोगियों के समुचित इलाज हेतु एम्स ऋषिकेश द्वारा एक समग्र कार्यक्रम किया जा रहा तैयार।

khabargangakinareki

Leave a Comment