Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

UKPSC JE भर्ती परीक्षा: Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे, कैलकुलेटर की अनुमति

UKPSC JE भर्ती परीक्षा: Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे, कैलकुलेटर की अनुमति

UKPSC समाचार: Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग 23 से 27 December को JE भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने अपना परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। आयोग के सचिव Giridhari Singh Rawat के अनुसार, Uttarakhand संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा को 23, 24, 26 और 27 December को 14 शहरों में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। यह एक उद्देश्य प्रकार की परीक्षा होगी, जिसका प्रवेश पत्र 8 December को वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

23 December को पहली पारी में सामान्य हिंदी होगी, दूसरी पारी में सामान्य अंग्रेजी होगी, 24 December को पहली पारी में Civil Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा, 26 December को पहली पारी में Mechanical Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा। Electric, Agricultural Engineer का पहला प्रश्नपत्र 27 December को होगा और दूसरा प्रश्नपत्र दूसरी पारी में होगा।

Related posts

Uttarakhand सरकार का लक्ष्य पर्यटन और आतिथ्य क्षेत्र में निवेश बढ़ाकर अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देना और रोजगार पैदा करना है।

khabargangakinareki

Uttarakhand में नगर निगम, महानगर पालिकाएं, और नगर पंचायतों के कार्यकाल समाप्त

khabargangakinareki

कारनामा: एम्स मे सुबह जलसाज दो डाक्टर गिरफ्तार, शाम को बत्तमीज नर्सिंग आफिसर का मामला…

cradmin

Leave a Comment