Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने Dehradun में 78 केंद्रों पर समीक्षा अधिकारी परीक्षा आयोजित की; 10,506 अभ्यर्थी अनुपस्थित।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने Dehradun में 78 केंद्रों पर समीक्षा अधिकारी परीक्षा आयोजित की; 10,506 अभ्यर्थी अनुपस्थित।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने रविवार को Dehradun जिले के 78 परीक्षा केंद्रों में समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा आयोजित की। वित्त और राजस्व के अतिरिक्त जिला अधिकारी और परीक्षा का नोडल अधिकारी Ramjisharan Sharma ने जिले में विभिन्न परीक्षा केंद्रों की निरीक्षण की। परीक्षा की शुरुआत से कुछ समय पहले, सामग्री को डबल ताले के साथ परीक्षा केंद्रों में पहुंचाया गया था।

रविवार को Dehradun जिले में Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी/सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा का आयोजन 78 परीक्षा केंद्रों पर किया। Dehradun के परीक्षा केंद्रों में 33,062 उम्मीदवारों को पंजीकृत किया गया था। जिनमें से 22,556 उम्मीदवार परीक्षा में उपस्थित हुए।

वित्त और राजस्व के अतिरिक्त जिला अधिकारी और परीक्षा का Nodal अधिकारी Ramjisharan Sharma ने जिले में विभिन्न परीक्षा केंद्रों की निरीक्षण की। परीक्षा की शुरुआत से कुछ समय पहले, सामग्री को अतिरिक्त जिला अधिकारी की उपस्थिति में डबल ताले के साथ परीक्षा केंद्रों में पहुंचाया गया था।

वित्त और राजस्व के अतिरिक्त जिला अधिकारी ने कहा कि Navodaya विद्यालय परीक्षा केंद्र की निरीक्षण के दौरान, स्कूल के प्रमुख ने स्कूल की बिल्डिंग की मरम्मत, पेंटिंग, फर्नीचर, जल संग्रहण की टंकी आदि के लिए अनुरोध किया, जो स्कूल के परिसर में स्थित हैं और अन्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए, जिसपर उन्होंने कहा कि वह सभी संभावनाओं में मदद करेंगे और प्रस्ताव भेजने का आग्रह किया।

Related posts

पर्यावरण:- जितने कटे है पेड़ उससे ज्यादा लगाने पडेंगे।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-विधायक नेगी का बड़ा बयान, लोकतंत्र का गला घोट रही भाजपा ।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-कदली दल बृक्ष लेकर पहुँचा सरोवर नगरी माँ नैना देवी मैया के जयकारों से गूँज उठी सरोवर नगरी।

khabargangakinareki

Leave a Comment