Khabar Ganga Kinare Ki
स्टोरी

Bigg Boss 17: हेयर इंजेक्शन और नकली बालों के कारण खुला अंकिता-विक्की का बड़ा राज

हर दिन ‘Bigg Boss 17’ के घर में कोई न कोई घटना घाट रही है। हाल ही में, मन्नारा चोपड़ा सहित कई परिवार के सदस्यों ने अंकिता लोखंडे और विकी जैन को दी जाने वाली विशेष व्यवस्था के संबंध में आपत्ति जताई थी। वास्तव में, शो में आने से पहले, विकी और अंकिता ने अपने अनुबंध में शामिल करवाया था कि उन्हें बिग बॉस हाउस में कुछ सेवाएं प्रदान की जाएं।

हाल ही में, Bigg Boss ने सीज़न 17 के प्रतियोगियों को बताया कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन को शो में कुछ विशेष सेवाएं दी जाती हैं। इस खुलासे के साथ ही, बिग बॉस ने यह भी कहा कि अगर वे भविष्य में इन सेवाओं की आवश्यकता है, तो अंकिता और विकी को सभी परिवार के सदस्यों से अनुमति लेनी होगी। इस बिग बॉस के आदेश के बाद, अंकिता और विकी ने सभी घरवालों को बताया कि उन्हें क्यों विशेष सेवाएं दी जाती हैं। अंकिता-विकी ने कहा कि उन्हें बालों से संबंधित समस्याओं के कारण इंजेक्शन और उपचार लेना होता है।

विकी ने कहा कि उसने अपने सिर पर एक पैच लगाता है। उसके सिर के कुछ हिस्सों पर बालों की कमी के कारण, उसको इस जालसाजी पैच को पहनना होता है, हालांकि उसे इसे कहने में शर्म नहीं आती, लेकिन इस पैच के कारण हर हफ्ते इसे ठीक करने के लिए एक उपचार होता है और इसलिए उसने बिग बॉस से अनुरोध किया था कि उसे इस सेवा को प्रति सप्ताह प्रदान करें। विकी की तरह, अंकिता ने भी अपने परिवार से अपना राज साझा किया।

परिवार के सदस्यों ने अनुमति दी

अंकिता लोखंडे ने कहा कि उसके बालों के लिए उसको पीओपी उपचार मिल रहा है। हम आपको बताते हैं कि पीओपी एक ऐसा उपचार है जिसमें किसी के खून से प्लाज्मा लिया जाता है और उस जगह पर इंजेक्शन दिया जाता है जहां बाल गिर रहे हैं। इस उपचार के लिए डॉक्टर एक दिन के इलाज के लिए 7000 से 10000 रुपये लेता है। जब घरवाले सुने कि अंकिता और विकी क्या कह रहे थे, तो उन्होंने Bigg Boss को उनकी विशेष सेवा शुरू करने की अनुमति दी। अब इस सेवा को हर हफ्ते अंकिता और विकी को मेडिकल रूम में प्रदान किया जाएगा।

Related posts

Harbans Kapoor Death: भाजपा की सबसे जिताऊ सीट पर अब कौन संभालेगा विरासत, नए चेहरे को लेकर शुरू हुई चर्चा

cradmin

ब्रेकिंग:-अवैध शराब की बिक्री के आरोप, डिपार्टमेंटल स्टोर में शराब की बिक्री पर लगी रोक।सन्तो ने कही ये बात।

khabargangakinareki

उत्तराखंड में ओमिक्रॉन की दहशत: पर्यटक रद्द कर रहे बुकिंग, पर्यटन व्यवसायियों की बढ़ी चिंता

cradmin

Leave a Comment